Subscribe Us

Recent Posts

how to increase traffic on blogger

नमस्कार दोस्तों !
वेबसाइट को पुरी तरह से तैयार कर लेने के बाद, एक बहुत बड़ी चुनाव उनके सामने आती है कि हम traffic kaise laye ये चीज सब के सामने आती है। कोई भी वेबसाइट में शुरू में traffic नही आता है, इसके लिए आपको उनको बहुत से काम करना पड़ता है। 
आप सोचते होंगे कि एक अच्छा कंटेंट लिखने से ट्रैफिक आता ही है, ये कहना भी सही है पर इसमे काफी टाइम लगता है।
आज हम इस आर्टिकल में social media और quora से कैसे ट्रैफिक लाते है इसके बारे में बात करेंगे। दोस्तो सोशल मीडिया तो आज कल सब कोई प्रयोग करता है इसलिए आपको इसका फायदा जरूर उठाना चाहिए।

Increase traffic on blogger through Quora


दोस्तों Quora से बहुत ज्यादा ट्रैफिक आता है इसके लिए आपको दुसरे के क्वेश्चन का उत्तर देना पड़ता है साथ मे पुरी जानकारी के लिए आपको अपने पोस्ट का लिंक डालना है।
इसमे आप interlink भी कर सकते है जिससे आपको बहुत ही ज्यादा ट्रैफिक मिलता है।
Quora एक ऐसा वेबसाइट है जिसकी DA और PA बहुत हाई है जिससे कारण आपके द्वारा लिखा गया उत्तर बहुत जल्दी गूगल में रैंक करने लगता है इसका आपको फायदा उठाना चाहिए। इसका ट्रैफिक के कुछ पार्ट को अपने ब्लॉग में ट्रांफर कर सकते है।
आप इस website से पैसा भी कमा सकते है, इसकी पुरी जानकारी के लिए विजिट करे https://www.trivenitec.com/2019/10/quora-quora.html

Increase traffic on blogger through Facebook


Facebook में आपके ब्लॉग का पेज बना लीजिए और सारे पोस्ट के लिंक शेयर किया करे जिससे facebook यूजर को आपके पेज के फोटो को देखकर या आपके आर्टिकल के कुछ पार्ट को देखकर अच्छा लगता है तो वे आपके ब्लॉग पर आएंगे।
फेसबुक बहुत ही पुरी सोशल मीडिया है इसको बहुत से प्रयोग करते है,इस

Increase traffic on blogger through Quora Pinterest


ये एक फोटो शेयर वेबसाइट है इसमें फोटो के साथ-साथ फोटो के बारे में कुछ लिखना भी पड़ता है और अपना लिंक भी जोड़ना पड़ता है|

Increase traffic on blogger through Instagram

हम सब इंस्टाग्राम का प्रयोग करते ही अपने फोटो को शेयर करने के लिए ,आप अपने ब्लॉग का एक ग्रुप बना ले और उसमें अपने थंबनेल के साथ लिंक भी डाल सकते हो।
how to increase traffic on blogger   how to increase traffic on blogger Reviewed by Triveni Prasad on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Comments System

Powered by Blogger.